You are currently viewing Uncle Raped his Niece: कलयुगी ताया, पहले बुलाया भतीजी को Hotel में, फिर किया ये बड़ा कांड, होश उड़ा देगा मामला
Uncle Raped his Niece

Uncle Raped his Niece: कलयुगी ताया, पहले बुलाया भतीजी को Hotel में, फिर किया ये बड़ा कांड, होश उड़ा देगा मामला

Uncle Raped his Niece: लुधियाना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक ताया ने ताया भतीजी के रिश्ते को तार -तार कर दिया है। ताया ने अपनी ही भतीजी को किसी कोर्ट केस के मामले में बात करने के लिए अपने होटल में बुलाया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें की महिला का कोई कोर्ट केस चल रहा था जिस सिलसिले में बात करने के लिए ताया ने उसे बस स्टैंड के पास स्थित होटल में बुलाया और फिर थोड़ी देर उससे बातचीत की फिर बोला चल पूरा होटल तुझे दिखाता हुं। जिसके बाद उसको अपने ही होटल के कमरे में ले जा कर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

जिसके बाद महिला ने पुलिस को इस वारदात के बारे में बताया की कैसे कोर्ट केस का बहाना लगा के ताया ने बुलाया और फिर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। फिलहाल पुलिस ने होटल मालिक ताया चमनलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाई की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)