You are currently viewing सिविल अस्पताल में दो गुटों में झड़प, पुलिस चौकी के बाहर मारपीट; दोनों ओर से चले ईंट-पत्थर

सिविल अस्पताल में दो गुटों में झड़प, पुलिस चौकी के बाहर मारपीट; दोनों ओर से चले ईंट-पत्थर

लुधियाना: लुधियाना के सिविल अस्पताल में देर रात दो गुटों के बीच झड़प हो गई। शेरपुर चौक पर हुई मारपीट के बाद दोनों पक्ष इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे और यहां पुलिस चौकी के बाहर एक-दूसरे से भिड़ गए। चौक पर सरेआम ईंट-पत्थर भी चले। इस दौरान एक पक्ष ने पुलिस पर भी आरोप लगाए और नारेबाजी की।

जानकारी के मुताबिक, शेरपुर चौक पर टेक्सी स्टैंड पर सवारियां बैठाना दोनों गुटों के बीच विवाद का कारण बना। एक पक्ष का आरोप है कि हनी-मनी नाम के युवक गुंडागर्दी करके अपनी टेक्सी में सवारियां बैठाते हैं और कई बार समझाने के बावजूद नहीं मानते। इसी विवाद के चलते हनी-मनी और उसके साथियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्होंने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हमलावर धमकी देते हुए सिविल अस्पताल तक आ पहुंचे। पीड़ितों ने चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह पर हमलावरों के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि वे व्यवस्थित तरीके से अपनी टेक्सी सर्विस चलाते हैं लेकिन हनी-मनी और उसके साथी धक्केशाही से गाड़ियां भरते हैं। वहीं, हनी-मनी का कहना है कि पीड़ित पक्ष धक्के से गाड़ियों से पैसे इकट्ठा करते हैं और उसने किसी से मारपीट नहीं की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत करवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

clash-between-two-groups-in-civil-hospital-brawl-outside-police-post-bricks-and-stones-thrown-from-both-sides