You are currently viewing प्यार परवान नहीं चढ़ा तो प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, इस हालत में मिले दोनों के शव

प्यार परवान नहीं चढ़ा तो प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, इस हालत में मिले दोनों के शव

श्री मुक्तसर साहिब। श्री मुक्तसर साहिब जिले के गिद्दड़बाहा क्षेत्र के गांव भूंदड़ में खेत से युवक और युवती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। यह शव बुधवार सुबह खेत मेंं काम करने आए एक व्यक्ति ने देखे, जिसके बाद उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दोनों के शव के पास कीटनाशक दवाई का डिब्बा भी पड़ा मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने कीटनाशक दवाई पीकर खुदकुशी की है। अभी केवल युवक की पहचान हुई है। वह गांव लंगेआना (फरीदकोट) का सुखप्रीत सिंह है। युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। थाना कोटभाई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी देते गांव के सरपंच सुखदेव सिंह ने बताया कि उनको सुबह एक व्यक्ति ने फोन करके खेत में शव मिलने की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंंने पुलिस को जानकारी दी। जांच अधिकारी ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। एसएचओ नवप्रीत सिंह ने कहा कि शव के पास एक मोटरसाइकिल भी मिला है। पुलिस ने बताया कि लड़की शादीशुदा थी जबकि लड़का कुंवारा। दोनों का प्यार परवान न चढ़ा तो दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने लड़के के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है।

Young man and girl committed suicide by swallowing poisonous medicine