You are currently viewing योगराज सिंह ने मांगी हिन्दुओं से माफी. कहा – मैं हिंदुओं के चरणों में हाथ जोड़ कर सिर झुकाकर माफी मांगता हूं कृपया हिन्दू मुझे माफ़ कर दें

योगराज सिंह ने मांगी हिन्दुओं से माफी. कहा – मैं हिंदुओं के चरणों में हाथ जोड़ कर सिर झुकाकर माफी मांगता हूं कृपया हिन्दू मुझे माफ़ कर दें

जालंधर( अमन बग्गा) किसान आंदोलन में हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने के पश्चात चारों तरफ हो रहे भारी विरोध ने बाद योगराज सिंह ने हिंदुओं से माफी मांग ली है।

 

हिन्दु गद्दार और हिंदुओं की औरतें टके-टके के भाव बिकी थीं ऐसा भड़काऊ बयान देने वाले योगराज सिंह ने कहा कि मैं हिंदुओं के चरणों में हाथ जोड़ कर सिर झुकाकर माफी मांगता हूं। कृपया हिन्दू मुझे माफ़ कर दें।

 

योगराज सिंह ने एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान हिन्दू धर्म की खूब प्रशंसा की और हिन्दुओ से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म मेरे दिल में बसता है। मैंने खुद हिन्दू परिवार में शादी की। और मैं हिन्दू धर्म को बहुत मानता हूं। 

 

वही हिन्दुओ के खिलाफ अपशब्द बोलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर योगराज सिंह का विरोध जारी है।

लोग योगराज सिंह के खिलाफ तरह तरह के कमेंट कर जमकर गुस्सा निकाल रहे है। लोगों का कहना है कि योगराज सिंह जैसे लोग भड़काऊ भाषणों के द्वारा हिन्दू सिखों में नफरत का जहर घोलने का काम करते है। 

 

वही आप को बता दें कि पंजाब के कई शहरों में हिन्दू संगठनों की तरफ से योगराज सिंह के खिलाफ पुलिस शिकायत भी की जा चुकी है। 

न्यूज़ अधिक से अधिक शेयर करें