You are currently viewing आखिरकार झुकी योगी सरकारः राहुल गांधी के साथ लखीमपुर खीरी गए सीएम चन्नी, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

आखिरकार झुकी योगी सरकारः राहुल गांधी के साथ लखीमपुर खीरी गए सीएम चन्नी, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

सीतापुर (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व 3 अन्य लोगों को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत दे दी है। राहुल गांधी दिल्ली एयरपोर्ट से लखनऊ की फ्लाइट में बैठ गए हैं और कुछ ही देर में लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचने वाले हैं। राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी लखीमपुर खीरी हिंसा में जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों से मिलने के लिए जा रहे है।

वहीं, प्रियंका गांधी को शाम तक रिहाई मिलने की संभावना है, जिसके बाद प्रियंका गांधी भी लखीमपुर खीरी हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। वहीं, सचिन पायलट भी सड़क के रास्ते से सीतापुर के लिए रवाना हो गए हैं।

दूसरी तरफ, केंद्रीय गृहमंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की भी आज गिरफ्तारी हो सकती है, क्योंकि किसान संगठन आशीष पर कार्रवाई की लगातार मांग कर रहे हैं और जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के दबाव के चलते सरकार ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र को भी दिल्ली तलब किया, यहां उनकी गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी करीब आधे घंटे तक बैठक हुई।

Yogi government Permission to go to Lakhimpur Rahul Priyanka Gandhi and 3 people will meet the families of the victims