वाह रे PUBG! गेम खेलते-खेलते हुए 12वीं के छात्र को दिल दे बैठी विवाहिता, हिमाचल से वाराणसी पहुंची और फिर….

वाह रे PUBG! गेम खेलते-खेलते हुए 12वीं के छात्र को दिल दे बैठी विवाहिता, हिमाचल से वाराणसी पहुंची और फिर….

नई दिल्ली: आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी बता रहे हैं जो पबजी खेलते हुए शुरू हुई। मामला हिमाचल प्रदेश और यूपी के वाराणसी से जुड़ा हुआ है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली एक विवाहित को पबजी खेलने के दौरान वाराणसी के एक युवक से इश्क हो गया।

परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला को पहले पबजी खेलने के बेहद शौक था और इसी दौरान उसकी यहां पर एक युवक से पहचान हो गई जो वाराणसी का रहने वाला था। धीरे-धीरे दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों के फोन नंबर एक्सचेंज हुए और फोन पर भी लंबी बात होने लगी। बातों का सिलसिला चला तो एक दिन विवाहिता ने अपने पबजी प्रेमी से मिलने का मन बना लिया और वह कांगड़ा से सीधे वाराणसी पहुंच गई।

हिमाचल से पहुंची वाराणसी
विवाहित को पबजी वाले अपने पार्टनर से ऐसा प्यार हुआ कि वह हिमाचल से घर परिवार को छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंच गई। दूसरी तरफ अचानक से घर छोड़कर गई विवाहिता के परिजन परेशान हो उठे। वाराणसी पहुंचने के बाद जब वह उस युवक से मिली तो उसे झटका लग गया। दरअसल जिस युवक को वह अपना दिल दे बैठी थी वह 12वीं का छात्र था। इसके बाद महिला ने खुद ही परिवार वालों को फोन किया और उसे वहां से ले जाने को कहा।