You are currently viewing दुनिया की सबसे बेरहम महिला फुटबॉलर! मैच के दौरान खूब चलाए लात-घूंसे- VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

दुनिया की सबसे बेरहम महिला फुटबॉलर! मैच के दौरान खूब चलाए लात-घूंसे- VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: फुटबॉल को दुनिया के सबसे एग्रेसिव गेम में शुमार किया जाता है। एक वक्त था जब ऐसा कहा जाता था कि ये लड़कियों के नेचर से उलट और काफी रफ गेम है। लेकिन इन सारी बातों को अमेरिकन फुटबॉलर एलिजाबेथ लैमबर्ट ने ठेंगा दिखा दिया था।

विपक्षी खिलाड़ी पर हमला
2009 में जब एलिजाबेथ लैमबर्ट 20 साल की थीं तब कॉलेज की टीम ‘यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू मैक्सिको लोबोस’ ने उन्हें बैन कर दिया था, क्योंकि एलिजाबेथ ने ‘ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी’ की खिलाड़ी पर हमला किया था।

खूब चलाए लात-घूंसे
एलिजाबेथ लैमबर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें वो विपक्षी खिलाड़ी से बड़ी बेरहमी से पेश आ रहीं थीं। वो दूसरे टीम की प्लेयर को लात-घूंसे मारने और जमीन पर पटकने से भी गुरेज नहीं कर रही थीं। उन्होंने खिलाड़ी के बाल तक खींच डाले थे।

देखें VIDEO-

एलिजाबेथ ने मांगी माफी
एलिजाबेथ लैमबर्ट को बाद में गलती का एहसास हुआ। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने एक्शन की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं और किसी भी तरह की सजा के लिए तैयार हूं। ये किसी भी तौर पर मेरे स्वभाव को बयान नहीं करता है। मैं अपने कोच और टीम की साथी खिलाड़ियों से माफी मांगती हूं, उस सभी नुकसान के लिए जो मेरी वजह से उन्हें उठाने पड़े हैं।’

World’s most merciless female footballer, you will be shocked to see a lot of kicks and punches during the match – VIDEO