You are currently viewing कोरोना के कारण छूट गया काम, आज एक्टिंग छोड़कर मछलियां बेचने को मजबूर है ये मशहूर अभिनेता

कोरोना के कारण छूट गया काम, आज एक्टिंग छोड़कर मछलियां बेचने को मजबूर है ये मशहूर अभिनेता

कोलकाता: कोरोना महामारी ने कई लोगों से उनका रोजगार छीनकर दाने-दाने के लिए मोहताज बना दिया है। टॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका गहरा असर पड़ा है। आलम ये है कि मशहूर अभिनेता अरिंदम प्रामाणिक भी अपने परिवार का पेट पालने के लिए मछली बेचने का काम कर रहे हैं।

अरिंदम बताते हैं कि, ‘मेरे पिता पहले पूर्वी बर्दवान जिले के मेमारी में सब्जियां बेचने का काम किया करते थे। लेकिन मैं हमेशा से ही एक सफल एक्टर बनना चाहता था। जब मैंने उस प्रोफेशन में कदम रखा था उस दिन से मेरे पिता ने वो काम नहीं किया। मैं सभी के लिए एक उदाहरण बन गया था। लेकिन आज कोरोना के कारण मुझे एक्टिंग छोड़ मछली बेचकर अपने परिवार का पालन करना पड़ रहा है।’

अरिंदम ने टॉलीवुड की कई फिल्मों में धारावाहिक सीरियल्स में काम करने के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई। लेकिन समय ने उनके साथ ऐसा मजाक किया कि अब वास्तविक जीवन में वे मछली बेच रहे हैं। रोज सुबह मेमारी स्टेशन बाजार में मछली खरीददारों को संभालना ही अब अरिंदम का पेशा बन चुका है। अरिंदम बताते हैं कि सड़क किनारे बैठकर मछली बेचना उनके लिए कभी भी आसान नहीं था, लेकिन उनके पास कोई और उपाय भी नहीं था।

बता दें कि अरिंदम ने 11वीं क्लास में नाटककार एवं निर्देशक चन्दन सेन के नाटक दल से अभिनय की शुरुआत की थी। लेकिन 2011 में आए बंगाली मेगा सीरियल ‘सुबर्णलता’ ने उन्हें एक खास पहचान दी। इसी सीरियल के कारण वे सभी के दिल पर राज करने लगे। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सीरियल में अपनी अदाकारी से लोगों का मन जीतना शुरू कर दिया। इंडस्ट्री छोड़ने से पहले वे स्टार जलसा के एक मेगा सीरियल में काम कर रहे थे। लेकिन अब समय ने उन्हें 11 बाई 20 की एक दुकान में समेट कर रख दिया है।

Work missed due to Corona, today this famous actor is forced to leave acting and sell fish