You are currently viewing Salman Khan का घोड़ा खरीदना चाहती थी महिला, आरोपियों ने लगाई 12 लाख रुपए की चपत- इस तरह बनाया शिकार

Salman Khan का घोड़ा खरीदना चाहती थी महिला, आरोपियों ने लगाई 12 लाख रुपए की चपत- इस तरह बनाया शिकार

जोधपुर: राजस्थान की एक महिला ने यहां दावा किया है कि उसे एक ऐसा घोड़ा बेचने की पेशकश कर 12 लाख रुपये का चूना लगाया गया जिसके बारे में बताया गया कि वह सलमान खान का घोड़ा है। महिला ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया कि महिला ने घोड़े के लिए 11 लाख रुपये नकद और बाकी पैसा चेक से दिया लेकिन उसे घोड़ा नहीं दिया गया।

महिला ने जांच के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाया। राजस्थान उच्च न्यायालय ने महिला की याचिका खारिज कर दी और कहा कि वह इस मामले को संबंधित पुलिस उपायुक्त के सामने लेकर जाए और कानून के अनुसार काम करे। महिला के वकील पी डी दवे ने कहा कि शिकायत के अनुसार, निर्भय सिंह, राजप्रीत तथा एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर संतोष भाटी को एक घोड़े की तस्वीर दिखाई जिसके साथ सलमान खान खड़े थे। उन्होंने महिला को बताया कि उक्त घोड़ा बिक्री के लिए उपलब्ध है।

आरोपियों ने भाटी को विश्वास दिलाया कि वे अभिनेता को जानते हैं और उनके कुछ घोड़े पहले भी बेच चुके हैं। महिला ने उन पर विश्वास कर 12 लाख रुपये में घोड़ा खरीद लिया लेकिन उसे घोड़ा नहीं मिला।