You are currently viewing कौन बनेगा पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, हाईकमान कल लेगी फैसला- सिद्धू को दिल्ली किया तलब

कौन बनेगा पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, हाईकमान कल लेगी फैसला- सिद्धू को दिल्ली किया तलब

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live Punjab) सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की नई कैबिनेट बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी में मचा घमासान जारी है। अभी तक हाईकमान ने सिद्धू का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है और न ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस लिया है, ऐसे में सभी और यही चर्चा है कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे या फिर उनकी जगह कोई नया अध्यक्ष बनाया जाएगा इसको लेकर अब पार्टी हाईकमान भी अंतिम फैसला लेने के मूड में हैं।

पार्टी हाईकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली तलब किया है। हाईकमान कल इस पर फैसला ले सकती है कि नवजोत सिंह सिद्धू ही प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे या फिर किसी और को बनाया जाएगा। सिद्धू को दिल्ली तलब करने की जानकारी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने ट्वीट करके दी है। कल होने वाली मीटिंग में हरीश रावत के अलावा महासचिव केसी वेणुगोपाल भी होंगे।

गौर हो कि बीते दिनों कांग्रेस के लखीमपुर खीरी रोष मार्च के दौरान सिद्धू के एक वायरल वीडियो में माहौल गरमा दिया था। वायरल वीडियो में सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ अपशब्द और पार्टी को डुबोने की बात कर रहे थे। वहीं, बीते दिनों सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी में भी नवजोत सिंह सिद्धू नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद से सिद्धू और चन्नी के बीच मतभेद होने की बातें खुलकर सामने आ रही है।

Who will become the state president of Punjab Congress high command will take a decision tomorrow Sidhu summoned to Delhi