You are currently viewing जब फूड डिलीवर करने खुद ग्राहक के घर पहुंच गया पुलिस अधिकारी, पूरा मामला जान बिना तारीख के नहीं रह पाएंगे आप

जब फूड डिलीवर करने खुद ग्राहक के घर पहुंच गया पुलिस अधिकारी, पूरा मामला जान बिना तारीख के नहीं रह पाएंगे आप

नई दिल्ली: आमतौर पर जब पुलिस वाले किसी घर पर दस्तक देकर दरवाजा खोलने को बोलते हैं तो लोग यह सोचकर डर जाते हैं कि अब वो किसी ना किसी कानूनी पचड़े में पड़ने वाले हैं। लेकिन अमेरिका में एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसका ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ खाना डिलीवरी ब्वॉय की जगह एक पुलिस अधिकारी लेकर गेट पर पहुंचा था।

दरअसल महिला ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। जब उसका खाना लेकर डिलीवरी ब्वॉय आ रहा था उसी दौरान ट्रैफिक स्टॉप पर पुलिस ने किसी जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस को इसके बाद महसूस हुआ कि जिस महिला ने खाना ऑर्डर किया है वो घर पर डिलीवरी ब्वॉय का इंतजार कर रही होगी। इसके बाद पुलिस अधिकारी टायलर विलियम्स ने डिलीवरी ब्वॉय से उसका पता लिया और अपनी ड्यूटी से ऊपर उठकर खाने का पैकेट लेकर व्यक्तिगत रूप से उसे पहुंचाने महिला के घर गए।

पुलिस विभाग की ओर से शेयर किए गए फुटेज में विलियम्स ने जब दरवाजा खटखटाया तो उसे खोलने वाली महिला पुलिस अधिकारी को देखकर काफी भ्रमित नजर आई। वीडियो में अधिकारी को महिला से यह कहते हुए सुना गया कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। तुम शेरी हो? तुम्हारा डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार हो गया है इसलिए मैं तुम्हारा खाना तुम्हारे पास लेकर आया हूं।’

पुलिस अधिकारी के इस व्यवहार पर महिला को तो पहले आश्चर्य हुआ, लेकिन फिर पूरी बात सुनने के बाद उसे राहत मिली और खाना देने के लिए धन्यवाद कहते हुए अधिकारी के साथ हंस पड़ी।

When the police officer himself reached the customer’s house to deliver the food, you will not be able to live without knowing the whole matter.