You are currently viewing जब फ्लाइट में क्रू मेंबर्स से बहस के बाद यात्री ने उतार दिए सारे कपड़े, जानें फिर आगे क्या हुआ

जब फ्लाइट में क्रू मेंबर्स से बहस के बाद यात्री ने उतार दिए सारे कपड़े, जानें फिर आगे क्या हुआ

नई दिल्ली: बेंगलुरु से दिल्ली आ रही एयर एशिया की फ्लाइट में एक यात्री ने शर्मनाक हरकत की और विमान में यात्रा के दौरान क्रू मेंबर्स के साथ बहस के बाद अपने सारे कपड़े उतार दिए. यह घटना मंगलवार की है।

फ्लाइट में सवार एक यात्री ने बताया, ‘सबसे पहले यात्री ने लाइफ जैकेट को लेकर केबिन क्रू के साथ बहस शुरू कर दी और काफी बदतमीजी करने लगा। इसके बाद फ्लाइट में मौजूद स्टाफ ने उसे शांत कराने की कोशिश की, लेकिन इस बीच उसने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया और एक के बाद एक सारे कपड़े उतार दिए।

एयर एशिया के एक क्रू मेंबर ने फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों की मदद से किसी तरह कंट्रोल किया और पूरे मामले की जानकारी पायलट को दी। इसके बाद पायलट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क कर घटना के बारे में बताया और जल्द लैंडिंग की परमीशन ली। लैंडिंग के तुरंत बाद, यात्री को सीआईएसएफ की मदद से पुलिस को सौंप दिया गया।

When the passenger took off all the clothes after an argument with the crew members on the flight, then know what happened next