You are currently viewing जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ें 10 फीट के सांप को लगा जोरदार करंट, VIDEO देखकर सिहर उठेंगे आप

जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ें 10 फीट के सांप को लगा जोरदार करंट, VIDEO देखकर सिहर उठेंगे आप

इंदौर: बिजली के तारों में करंट दौड़ता है, इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं लेकिन जानवर हों या फिर अन्य जीव-जन्तु, वो शायद इसे नहीं जानते हैं और इसी कारण कई बार वो हादसे का शिकार हो जाते हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से आया है जहां एक सांप बिजली के खंभे पर चढ़ गया। करीब 10 फीट लंबा सांप जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ा तो हर कोई हैरान रह गया। लोग तुरंत ही सांप का वीडियो बनाने लगे और सांफ को इस तरह खंभे पर चढ़ते देख लोग भी खौफजदा हो गए।

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला इंदौर के सिंधी कॉलोनी के जागृति नगर चौराहे का बताया जा रहा है जहां 10 फीट लंबा सांप रेंगेत हुए केबल की तारों के जरिए बिजली के खंभे तक पहुंच गया और देखते ही देखते यह बिजली के तारों तक पहुंच गया। इस दौरान जब सांप ने उतरने की कोशिश में तार को छुआं ही था कि अचानक से जोर का धमाका हुआ और सांप करीब 25 फीट नीचे जमीन पर धड़ाम से गिर गया। सांप को ऐसा करंट लगा कि वह जमीन पर भी काफी समय तक छटपटाते रहा।

देखें VIDEO-

हालांकि सांप बुरी तरह जख्मी तो हो गया लेकिन मरा नहीं। वह जमीन पर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन करंट से शायद शरीर का एक भाग बुरी तरह झुलस गया था जिस कारण वह रेंग नहीं पाया। इसके बाद इलाके के लोगों ने एक शख्स को बुलाया जिसने सांप को बोरे में ले लिया और किसी जंगल में छोड़ आया। सोशल मीडिया पर सांप का वीडियो वायरल हो रहा है।

When a 10 feet snake on the high voltage line felt a strong current, you will shudder after seeing the VIDEO