You are currently viewing निर्माणाधीन अस्पताल की आठवीं मंजिल से गिरकर वेल्डर की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

निर्माणाधीन अस्पताल की आठवीं मंजिल से गिरकर वेल्डर की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में गुरुवार को निर्माणाधीन अस्पताल के भवन की आठवीं मंजिल पर काम कर रहा एक वेल्डर नीचे गिर गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में संभल जिला के मिल्क, निवासी ताहिर (34) आठ दिन पहले ही अपनी पत्नी और एक साल के पुत्र के साथ पानीपत में काम करने आया था। ताहिर अपने साले मोहम्मद नाजिम के साथ ही उसके घर पर रह रहा था।

पानीपत से सटे सिवाह गांव में निर्माणाधीन अस्पताल की आठवीं मंजिल पर वेल्डिंग का काम करते समय गुरुवार को ताहिर की सेफ्टी बेल्ट टूट गई और वह जमीन पर आ गिरा, जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर थाना हुडा सेक्टर 29 पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

ताहिर की मौत की सूचना पर उसके परिजन तथा रिश्तेदार पानीपत के सिविल अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाए बगैर ही शव की मांग की। इस पर पुलिस ने परिजनों को बताया कि ताहिर की मौत हादसे में हुई है। कानूनी प्रकिया के तहत ताहिर के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।