You are currently viewing “विकास क्रांति रैली” से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश की लहर: मोहिंदर भगत

“विकास क्रांति रैली” से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश की लहर: मोहिंदर भगत

जालंधर: आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता एवं मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन मोहिंदर भगत ने होशियारपुर में हो रही रैली स्थल का मुआयना किया और कहा कि निरंतर विकास के पथ पर पंजाब सरकार कार्य कर रही है।

मोहिंदर भगत ने कहा कि शिक्षा क्रांति ने जिस तरह पंजाब की शिक्षा प्रणाली में अत्यधिक सुधार किया स्कूल ऑफ इमीनेंस, स्कूलों का नवीनीकरण, विद्यार्थियों के लिए सुविधा प्रदान की।

उसी के साथ ही स्वास्थ्य संबंधी विकास क्रांति से गरीब वर्ग के लिए मोहल्ला क्लीनिक खोले गए है, जहाँ गरीब, असमर्थ लोग मुफ्त में अपना इलाज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार ने यह सिद्ध कर दिया है कि पंजाब का विकास ही एकमात्र लक्ष्य है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

मोहिंदर भगत ने कहा कि विकास रैली से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश की लहर है और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अपने साथियों सहित अपने माननीय मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान को सुनने के लिए रैली में पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संदीप पाठक भी होशियारपुर मे हो रही विकास क्रांति रैली में पहुंच रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Wave of enthusiasm among Aam Aadmi Party workers from “Vikas Kranti Rally”: Mohinder Bhagat