You are currently viewing हरभजन और मोहम्मद आमिर के बीच छिड़ा युद्ध, फिर भज्जी ने यूं धो डाला

हरभजन और मोहम्मद आमिर के बीच छिड़ा युद्ध, फिर भज्जी ने यूं धो डाला

नई दिल्ली: भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तीखी बहसबाजी के बाद, अब इसी विवाद में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भी कूद गए हैं। उन्होंने भी हरभजन सिंह पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। वहीं भज्जी ने भी मोहम्मद आमिर की तगड़े से धुलाई कर दी। दोनों ने एक-दूसरे पर एक के बाद के एक ताबड़तोड़ ट्वीट किए।

दरअसल भारत को पहली बार पाकिस्तान के हाथों वर्ल्ड कप में हार झेलनी पड़ी। जब से विश्व कप का शेड्यूल जारी हुआ था, तब से ही खेल के जानकार, पूर्व दिग्गज और फैंस इस मुकाबले को लेकर अपनी राय जाहिर कर रहे थे। इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले हरभजन सिंह ने भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड देखते हुए कहा था कि पाकिस्तान को तो भारत को वॉकओवर दे देना चाहिए।

भारत की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी हरभजन सिंह पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। आमिर ने ट्वीट किया-‘सभी को नमस्कार, वो पूछना था कि हरभजन सिंह पा जी ने अपना टीवी तो नी तोड़ा ? कोई नहीं होता है। अंत में यह सिर्फ एक खेल ही है।’

इस ट्वीट का रिप्लाय और करते हुए हरभजन सिंह ने 19 जून 2010 में दांबुला में खेल गए एशिया कप के चौथे मैच का वीडियो शेयर करके लिखा कि ‘अब तुम भी बोलोगे मोहम्मद आमिर कि इस सिक्स की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी ? कोई नहीं होता है अंत में यह सिर्फ एक खेल ही है जैसा कि आपने सही कहा’।

War broke out between Harbhajan and Mohammad Amir, then Bhajji washed it away