Innokids के केजी 2 के विद्यार्थियों के लिए ‘वर्चुअल ग्रेजुएशन सेरामनी’

Innokids के केजी 2 के विद्यार्थियों के लिए ‘वर्चुअल ग्रेजुएशन सेरामनी’

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स के इनोकिड्स के पांचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड एवं रॉयल वल्र्ड स्कूल नूरपुर रोड) में प्री-प्राइमरी के केजी 2 के विद्यार्थियों के लिए वर्चुअल ग्रेजुएशन सेरामनी का आयोजन किया गया। अध्यापिकाओं ने बच्चों स्कूल के दौरान की सारी गतिविधियों को बहुत ही सुन्दर तरीके से वीडियो के द्वारा प्रस्तुत किया। बच्चों ने वर्चुअली रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया तथा कविताओं व स्पीच द्वारा अपनी अध्यापिकाओं को धन्यवाद किया।

कोविड-19 के दौरान बच्चे स्कूल में नहीं आ पाए और उन्होंने घर से ही अपनी डांस की वीडियो बना कर भेजीं जिन्हें अध्यापिकाओं ने बहुत सराहा। नन्हें बच्चों के लिए यह मिला-जुला भाव है उन्हें पुरानी अध्यापिकाओं से पिछडऩे का दुख भी है तथा नई कक्षाओं में जाने की खुशी भी है। इनोकिड्स की डायरैक्टर अलका अरोड़ा ने विद्यार्थियों को पहली कक्षा में प्रमोट होने पर बधाई दी। इस अवसर पर के.जी 2 के विद्यार्थियों को उनकी तस्वीर लगे ई-सर्टीफिकेट भी भेजे गए।

इनोकिड्स की इचार्ज अध्यापिकाओं ने बताया कि बच्चों को इस तरह बढ़ते हुए देखना एक अच्छा अनुभव है। इनोसैंट हाट्स की एक्जैक्टिव डायरेक्टर ऑफ स्कूल्स मैडम शैली बौरी ने बच्चों को उनके सुनहरी भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Virtual Graduation Ceremony hosted for K.G.2 students of INNOKIDS