You are currently viewing हैवानियतः पहले लड़की की मांग में जबरदस्ती भरा सिंदूर, फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गैंगरेप

हैवानियतः पहले लड़की की मांग में जबरदस्ती भरा सिंदूर, फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गैंगरेप

बागपतः यूपी के बागपत में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि बागपत में कुछ दबंगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भरने के बाद उसका बलात्कार किया।

इतना ही नहीं, परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि इसके बाद दबंगों ने खुद फोन कर उन्हें इस बात की जानकारी दी जिसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित युवती ने पुलिस पर भी धमकाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

ये मामला बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि उसी गांव के दो दबंग युवक गौरव और आशीष ने उसे पहले अगवा किया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। परजिनों के मुताबिक दोनों आरोपी युवकों ने उनकी बेटी को उस वक्त अगवा किया जब वह अपने सगे संबंधियों के साथ ईंट भट्टे पर जा रही थी।

पीड़ित के मुताबिक दोनों आरोपियों ने उसे खेत में ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। फिर आशीष नाम के युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और फिर उसका बलात्कार किया।

हालांकि इस मामले में एफआईर दर्ज कर ली गई है लेकिन पीड़ित परिवार के मुताबिक रमाला पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जगह उल्टा उन्हें ही धमकाने लगे। अब पीड़ित और उसका परिवार न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

Violently first forced vermilion in demand of the girl, then gangraped by drinking intoxicating cold drink