You are currently viewing विजिलेंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, कपूरथला में वेयरहाउस इंस्पेक्टर को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

विजिलेंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, कपूरथला में वेयरहाउस इंस्पेक्टर को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

कपूरथला: पंजाब स्टेट वेयर हाउसिग कारपोरेशन (पीएसडब्ल्यूएचसी) के इंस्पेक्टर मुनीश कुमार को कपूरथला की विजिलेंस टीम ने 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामले संबंधित जानकारी देते हुए डीएसपी अश्वनी कुमार ने बताया कि पटियाला के जोहान गुप्ता की शिकायत पर कपूरथला के भुलत्थ में तैनात पंजाब स्टेट वेयर हाउसिग कारपोरेशन के निरीक्षक मुनीश कुमार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

पटियाला निवासी जोहान गुप्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को दी गई शिकायत में आरोप लगाया था कि निरीक्षक मुनीश कुमार उससे अपनी चावल मिल में मिलिंग के लिए मंडी से धान उठाने की अनुमति देने के लिए निरीक्षक मुनीश कुमार ने 35000 रुपये की मांग की थी। मंगलवार को विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने आरोपित को 30 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में निरीक्षक मुनीश कुमार से 30 हजार बरामद किया गया। पकड़े गए इंस्पेक्टर के खिलाफ थाना विजीलेंस ब्यूरो जालंधर में मामला दर्ज किया है।

Vigilance department big action, warehouse inspector caught red handed taking bribe of 30 thousand rupees in Kapurthala