You are currently viewing रिश्वतखोरों पर विजिलेंस का शिकंजा, नगर निगम में तैनात मुख्य सफाई निरीक्षक 13.70 लाख रूपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

रिश्वतखोरों पर विजिलेंस का शिकंजा, नगर निगम में तैनात मुख्य सफाई निरीक्षक 13.70 लाख रूपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

चंडीगढ़: हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने पानीपत नगर निगम में तैनात मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार को आईएनडी सेनिटेशन एंड सोल्यूशन कम्पनी के प्रशासनिक अधिकारी चंकित डराल से 13.70 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफतार किया है।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि श्री डराल ने ब्यूरो को एक शिकायत देकर कहा था कि उनकी कम्पनी ने पानीपत, रोहतक, बहादुरगढ़, सोनीपत और पंचकूला में सड़कों की सफाई का ठेका ले रखा है। कम्पनी के निदेशक कृष्ण कुमार ने उन्हें सूचित किया कि आरोपी सुधीर कुमार उनके बिल पास करने और सफाई ठेका आगे बढ़ाने की एवज में 13.70 लाख रुपये रिश्वत मांग कर रहा है जिसकी निदेशक ने फोन में रिकार्डिंग कर ली है।

प्रवक्ता के अनुसार शिकायत और रिकार्डिंग के आधार पर ब्यूरो ने करनाल थाने में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद ब्यूरो के उपाधीक्षक नरसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने जाल बिछा कर आरोपी को एक निर्धारित जगह पर 13.70 लाख रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है तथा उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।

Vigilance clamps down on bribe-takers, Chief Sanitation Inspector posted in Municipal Corporation arrested red-handed taking bribe of Rs 13.70 lakh