You are currently viewing जालंधर में ब्लैकमेल कर रिश्वत मांगने वाले पत्रकार को रंगे हाथों विजिलेंस ने दबोचा, दूसरा फरार होने में कामयाब

जालंधर में ब्लैकमेल कर रिश्वत मांगने वाले पत्रकार को रंगे हाथों विजिलेंस ने दबोचा, दूसरा फरार होने में कामयाब

जालंधर: शहर में अवैध निर्माण को तोड़ने की धमकी देकर रिश्वत मांगने वाले सोशल मीडिया वेब चैनल सिटी केसरी के मुख्य संपादक और करतार नगर निवासी पवन वर्मा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों विजिलेंस ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, पवन वर्मा अपने साथी मुनीश तोखी (पंजाब दैनिक न्यूज़ के संपादक) के साथ मिलकर एक बिल्डिंग मालिक को ब्लैकमेल कर रहा था। दोनों पत्रकार बिल्डिंग की तस्वीरें लेकर मालिक को धमका रहे थे कि अगर उसने उन्हें 10 हजार रुपये की रिश्वत नहीं दी तो वे अवैध निर्माण को तोड़वा देंगे।

पीड़ित ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पहले ही उससे 5 हजार रुपये ले लिए थे और बाकी पैसे के लिए लगातार परेशान कर रहे थे। विजिलेंस ब्यूरो ने पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक जाल बिछाया और पवन वर्मा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, मुनीश तोखी मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

विजिलेंस ब्यूरो ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले ने पत्रकारिता जगत में हलचल मचा दी है और लोगों में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को लेकर नई उम्मीद जगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Vigilance caught a journalist red handed while having an affair in Jalandhar, the other managed to escape