You are currently viewing VIDEO: इस बंदे ने अपने कानों को कटवाकर जार में रखा, अब दिखता है ऐसा, लोग बुलाते हैं मिस्टर स्कल फेस

VIDEO: इस बंदे ने अपने कानों को कटवाकर जार में रखा, अब दिखता है ऐसा, लोग बुलाते हैं मिस्टर स्कल फेस

 

 

नई दिल्लीः आज के टाइम में बॉडी मॉडिफिकेशन एक आम चीज हो चुकी है। कुछ लोग तो इसे एक अलग लेवल तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। और हां, इसके लिए वे अपनी जान का जोखिम उठाने को भी तैयार रहते हैं। ऐसे ही एक शख्स हैं 39 साल के सैंड्रो।

 

 

सैंड्रो जर्मनी से ताल्लुक रखते हैं। वह मशहूर हैं। लोग उन्हें ‘मिस्टर स्कल फेस’ के नाम से बुलाते हैं। उन्होंने शरीर में बहुत से बदलाव करके अपने रूप को बदला है। उन्होंने अपने सिर को स्कल (खोपड़ी) जैसा दिखाने और कानों को हटाने के लिए 13 साल में 17 मुश्किल प्रक्रियाओं को पूरा किया है। साथ ही, इसके लिए करीब 6 हजार पाउंड (5.8 लाख रुपये) खर्च किए हैं।

 

 

बीते कई सालों में सैंड्रो ने बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिए से अपने रूप को काफी बदला है। इस पर वो एक इंटरव्यू में कहते हैं कि इसकी मदद से उन्होंने कॉन्फिडेंस हासिल किया है। सैंड्रो ने कानों को हटाने के अलावा अपनी जीभ को दो हिस्सों में काटा हुआ है। ऐसे ही कई हैरान करने वाले बदलाव उन्होंने अपनी बॉडी में कर रखे हैं।

 

 

उन्होंने अपने कटे हुए कानों को एक जार में रखा है। हालांकि, ऐसा दिखने के कारण उन्हें बहुत सी परेशानियां भी झेलनी पड़ती हैं। लेकिन वो अपने शरीर से खुश हैं! अब उनका मकसद है अपनी नाक की टीप को हटाना और आंखों की पुतलियों को टैटू करवाना है।

देखें वीडियो-

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video