You are currently viewing लक्खा सदाना का पुलिस को खुला चैलेंज, वीडियो जारी कर किया एक और प्रदर्शन का ऐलान

लक्खा सदाना का पुलिस को खुला चैलेंज, वीडियो जारी कर किया एक और प्रदर्शन का ऐलान

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस को गैंगस्टर से एक्टिविस्ट बने लक्खा सदाना की तलाश है। इस बीच लक्खा ने एक बार फिर भड़काऊ बयान जारी किया है और पुलिस को खुलेआम चेतावनी देते हुए 23 फरवरी को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

लक्खा फिर कर रहा भीड़ जुटाने की कोशिश
लक्खा सदाना फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया है और 23 फरवरी को प्रदर्शन का ऐलान किया है, हालांकि फेसबुक ने इस वीडियो को अब हटा दिया है। वीडियो में सदाना ने कहा, ’23 फरवरी को बड़ी संख्या में लाखों की संख्या में लोग पहुंचने चाहिए। उस दिन लाखों की गिनती होनी चाहिए। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में। बठिंडा जिले मेहराज पिंड में आओ, उधर ही प्रदर्शन रखा गया है। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में कोशिश करें, ताकि पता लगे कि हम किसान आंदोलन के साथ हैं।’

पुलिस को 25 दिनों से लक्खा सदाना की तलाश
दिल्ली पुलिस को गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा मामले में लक्खा सदाना की तलाश है। सदाना दीप सिद्धू के बाद मुख्य आरोपी है, लेकिन पिछले 25 दिनों से गायब है और पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करने के अलावा 1 लाख रुपये का इनाम भी रखा है।

लक्खा सदाना पर पंजाब में 26 मामले पहले से दर्ज
रिपोर्ट के अनुसार, लक्खा सदाना ने सिंघु बॉर्डर की रेड लाइट पर बैठे किसानों के बीच भड़काऊ भाषण भी दिया था और हिंसा के लिए उकसाया था। लक्खा सदाना के खिलाफ पंजाब में पहले से ही 26 मामले दर्ज हैं। 26 जनवरी को दिल्ली के आईटीओ और लाल क़िला में हुई हिंसा में दीप सिद्धू के अलावा लक्खा सदाना का सबसे अहम रोल है।