You are currently viewing CCTV – जालंधर में पिस्तौल की नोक पर आइसक्रीम पार्लर के मालिक से 80,000 लूटकर फरार हुए लुटेरें, पूरी घटना CCTV में कैद, देखें Video

CCTV – जालंधर में पिस्तौल की नोक पर आइसक्रीम पार्लर के मालिक से 80,000 लूटकर फरार हुए लुटेरें, पूरी घटना CCTV में कैद, देखें Video

 

जालंधर(अमन बग्ग्गा ) जालंधर में अपराधियों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद है। लुटेरों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही है। जालंधर में लुटेरों ने लूटपाट की एक और बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। जालंधर के 164, अर्जुन नगर के रहने वाले निखिल पुत्र जोगिंदर पॉल जो कि हरबंस नगर में आइस क्रीम की दुकान चलाते है।

 

रात सवा 9 बजे के करीब जब निखिल अपनी आइस क्रीम की दुकान को बन्द कर अर्जुन नगर अपने घर वापस जा रहा था तो साढ़े 9 बजें मिशन कंपाउंड एरिया में डीईओ दफ्तर वाली गली में मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने बाइक पर जा रहे मोहित के हाथ से पैसों के बैग को छीनने का प्रयास किया!

 

हालांकि कैश बचाने के लिए मोहित की लुटेरों के साथ काफी खींचातानी भी हुई । इस दौरान एक लुटेरें ने मोहित की टांग पर तेजधार दातर से हमला कर घायल कर दिया। इस के बावजूद भी मोहित निहत्था ही लुटेरों से अपना बैग बचाने के लिए जद्दोजहद करता रहा।

आखिर एक लुटेरें ने पिस्तौल निकालकर मोहित के माथे पर तान दी जिस के बाद मोहित ने बैग को छोड़ दिया और लुटेरें 80,000 रुपये लूटकर फरार हो गए।

मोहित की शिकायत पर थाना 2 की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। SHO जतिंदर कुमार ने बताया कि लुटेरों की तलाश जारी है। 

नीचे नीली लाइन पर क्लिक कर देखें CCTV वीडियो