You are currently viewing जालंधर : अंकुर किड्स अस्पताल में हंगामा, परिजनों का आरोप-बिल बनाने के लिए वेंटिलेटर पर रखकर मरे बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर

जालंधर : अंकुर किड्स अस्पताल में हंगामा, परिजनों का आरोप-बिल बनाने के लिए वेंटिलेटर पर रखकर मरे बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर

जालंधर । जालंधर के अस्पतालों में डॉक्टर्स पर आए दिन इलाज के दौरान लापरवाही करने के आरोप लगते रहते है। इसी कड़ी में मंगलवार को सिटी के अंकुर किड्स अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ। यहां हंगामा करते हुए कुछ लोगों ने आरोप लगाए कि उनका 6 साल का बच्चा चुका है लेकिन अस्पताल के डॉक्टर मोटा बिल बनाने के लिए बच्चेे को वेंटिलेटर पर रखकर उसका इलाज कर रहे है। हंगामे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और बातचीत कर माहौल शांत करवाने की कोशिश कर रही है। वहीं, इस संबंध में डॉक्टर ने कहा कि बच्चा खुद सांस नहीं ले पा रहा, इसलिए उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है ताकि इलाज किया जा सके।

बच्चेे की मां निशा ने कहा कि सोमवार को बेटा घर में बेसुध हालत में पड़ा था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अंकुर किड्स अस्पताल में आए थे। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक नर्स ने उन्हें बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद डॉक्टर बिल बनाने के लिए उसका इलाज कर रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया।

वहीं, इस संबंध में अंकुर अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत बहुत खराब थी। उसकी दिल की धड़कन काफी कम थी। सांस नहीं चल रही था। इसलिए उसे वेंटिलेटर पर डाला था। इस बारे में परिजनों को भी बता दिया था कि ब्रेन में इन्फेक्शन की वजह से बच्चा खुद सांस नहीं ले पा रहा है।

Uproar in Ankur Kids Hospital Jalandhar relatives charges doctors treating the child who died