You are currently viewing बौरी मैमोरियल एजुकेशनल व मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत इनोसैंट हार्ट्स के शिक्षकों ने करवाया ‘कोविड टैस्ट’

बौरी मैमोरियल एजुकेशनल व मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत इनोसैंट हार्ट्स के शिक्षकों ने करवाया ‘कोविड टैस्ट’

जालंधर (अमन बग्गा): बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत, किाला शिक्षा केन्द्र के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इनोसैंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों के अध्यापकों तथा वहां काम करने वाले व्यक्तियों का आज कोविड-19 टैस्ट करवाया गया। विद्यालय में प्रतिदिन आने वाले अध्यापकों के लिए इसे अनिवार्य किया गया। इसके अतिरिक्त वहां काम करने वाले हैल्पिंग स्टाफ के लिए भी यह टैस्ट करवाना अनिवार्य किया गया।

 

 

इनोसैंट हार्ट्स के चेयरमैन डाक्टर अनूप बौरी तथा मैडीकल सैक्रेटरी डॉक्टर चन्द्र बौरी ने बताया कि बौरी मैमोरियल ट्रस्ट सदैव ही लोगों को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के प्रति जागरूक करने को तत्पर रहा है और इस महामारी के समय में भी सबके स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए एवं इस मुश्किल समय में अध्यापिकाओं एंव हैल्पिंग स्टाफ के सदस्यों के लिए स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए उन्हें प्ररित किया कि वे कोविड टैस्ट करवाएं ताकि उनसे पढऩे आने वाले विद्यार्थियों तथा उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या के लिए जागरूक किया जा सके।