You are currently viewing जालंधर कोर्ट कॉम्प्लेक्स के बाहर दो वकील आपस में भिड़े, मदद के लिए आई लेडी कॉन्स्टेबल के कपड़े फटे- मचा भारी बवाल

जालंधर कोर्ट कॉम्प्लेक्स के बाहर दो वकील आपस में भिड़े, मदद के लिए आई लेडी कॉन्स्टेबल के कपड़े फटे- मचा भारी बवाल

जालंधर: जालंधर में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के बाहर आज उस समय माहौल गरमा गया जब वहां दो वकीलों की भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते बातचीत से बात हाथापाई तक पहुंच गई और फिर जमकर लात घूसे चले। इस दौरान एक पक्ष के वकील भाइयों की मदद के लिए आई लेडी कॉन्स्टेबल के कपड़े भी फट गए।

पीड़ित वकील सरबजीत कश्यप ने बताया कि वह अपने किसी क्लाइंट के तलाक केस के सिलसिले में कोर्ट में आए थे। जैसे ही वह कोर्ट के बाहर पहुंचे तो मुख़्त्यार मोहम्मद, लियाकत मोहम्मद, आसिफ अख्तर सहित अन्य साथियों ने मिल कर मेरे ऊपर अचानक ही तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया।

पीड़ित का कहना है कि हम पर केस वापिस करने का भी दबाव बनाया जा रहा था और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दीं जा रही थीं। उन्होंने कहा कि हमारे घर में बम प्लाट भी किया गया था, जिसका केस सीजीएम कोर्ट में चल रहा था, जिसे वापिस लेने के लिए हम पर दबाव बनाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस भी इस मामले में जांच में जुट गई है। पुलिस की जांच के बाद ही सही और गलत के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

Two lawyers clashed outside Jalandhar court complex, the clothes of the lady constable who came for help were torn – there was a huge ruckus