You are currently viewing लुधियाना: पतंग के चक्कर में गोद से छूटी ढाई साल की बच्ची, तिसरी मंजिल से गिरकर मौत

लुधियाना: पतंग के चक्कर में गोद से छूटी ढाई साल की बच्ची, तिसरी मंजिल से गिरकर मौत

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): कश्मीर नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर को घर की तीसरी मंजिल पर पतंग पकड़ने की कोशिश करते दस साल की बच्ची खुशी की गोद से ढाई साल की छोटी बहन छूटकर गली में गिर गई। बच्ची की मौके पर मौत हो गई। बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची मां प्रियंका ने बताया कि वह कश्मीर नगर क्षेत्र में विजय प्रधान के बेहड़े में किराए पर रहते हैं। उसकी तीन बेटियां हैं। पति राजेश राय मजदूरी करते हैं। वे मूलरूप से बिहार के दरभंगा जिला के रहने वाले है। 

शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे उनकी बड़ी बेटी छोटी बहन को लेकर तीसरी मंजिल पर खेल रही थी। वह खुद साथ की दुकान में बिस्किट लेने गई थी। जब वह वापस आई तो घर के बाहर गली में भीड़ जमा थी। उसकी बेटी स्वीटी लहूलुहान होकर गली के बीच गिरी हुई थी। बच्ची को गंभीर हालत में वह सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। डाक्टरों ने उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया लेकिन बच्ची की रास्ते में ही मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने हादसे की जानकारी थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस को दे दी गई है।

बच्चियों के दादा वीरू ने बताया कि छत पर पतंग पकड़ने के दौरान बड़ी पोती का पैर फिसल गया और वह गिर गई। उसकी गोद से छूटकर छोटी पोती स्वीटी नीचे गली में गिर गई। बच्ची तड़प रही थी लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। परिवार के लोग उसे आटो से अस्पताल लाए। अगर समय पर बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जाता तो शायद वह बच जाती। सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर गुरमेहर कौर का कहना है कि बच्ची की हालत बहुत गंभीर थी इसलिए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया था।