You are currently viewing शराब के नशे मेंं धुत होकर किया मरीज का इलाज, Guardian अस्पताल के डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

शराब के नशे मेंं धुत होकर किया मरीज का इलाज, Guardian अस्पताल के डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर के गार्डियन अस्पताल में सोमवार रात को 16 वर्षीय किशोर की मौत के बाद हुए हंगामे में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर जितेंद्र ने शराब के नशे में ही 16 वर्षीय वंश का इलाज किया था। इसका खुलासा डॉ. जितेंद्र की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सिविल सर्जन ने किया है। इसमें साबित हुआ है कि डॉक्टर शराब के नशे में ही मरीज का इलाज कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉ. जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बता दें कि बीती रात मुकेरिया के रहने वाले 16 वर्षीय वंश का बस के साथ एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जालंधर के गार्डियन हॉस्पिटल में रेफर किया गया था। यहां पर वंश की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी और रात को उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने डॉ जितेंद्र की पिटाई की थी और उस पर शराब के नशे में धुत होकर इलाज करने का आरोप भी लगाया था।

मामला तूल पकड़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और सिविल सर्जन ने भी डॉक्टर का मेडिकल करवाने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद आज सुबह रिपोर्ट आने के बाद साबित हुआ है कि डॉक्टर ने शराब के नशे में ही मरीज का इलाज किया था और लापरवाही के चलते ही मरीज की मौत हुई है। पुलिस ने गार्डियन अस्पताल में तैनात डॉ जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Treated the patient after drunk FIR registered against the doctor of Guardian Hospital