You are currently viewing पंजाब में दर्दनाक हादसा: रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बाइक, एक युवक की मौत; मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

पंजाब में दर्दनाक हादसा: रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बाइक, एक युवक की मौत; मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

फिरोजपुर: फिरोजपुर के नजदीकी गांव पिगरवाला में आज सुबह 4.30 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के अनुसार, करनबीर सिंह (19) अपने दोस्त करमजीत सिंह के साथ नानकसर ठाठ जिले के गांव छंगा खुर्द से संपत पाठ में भाग लेकर घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में करनबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करमजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए ममदोट सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

ग्रामीणों का कहना है कि यह हादसा अवैध रेत खनन के कारण हुआ है। उन्होंने बताया कि हादसे के समय ट्रैक्टर-ट्रॉली में लाइटें नहीं जली हुई थीं, जिसके कारण यह हादसा हुआ। ग्रामीणों ने प्रशासन से अवैध रेत खनन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मृतक करनबीर सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

Tragic accident in Punjab: Bike collided with a tractor trolley filled with sand, a young man died; the deceased was the only son of the parents