You are currently viewing प्यार जताने के लिए सिरफिरे दंपती ने पी लिया जहर, पत्नी की मौत- पति ICU में

प्यार जताने के लिए सिरफिरे दंपती ने पी लिया जहर, पत्नी की मौत- पति ICU में

मोगा: पंजाब के मोगा में सिरफिरे दंपती ने प्रेम की गहराई जताने के लिए जहर पी लिया। इस घटना के बाद पत्नी की मौत हो गई जबकि पति घटना के तीन दिन तक आईसीयू में जिंदगी और मौत से जूझता रहा। हालांक अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। एहतिहातन उसे वीरवार शाम तक निहालसिंह वाला के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में ही रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, गांव वैरोके के हरजिंदर सिंह का प्रेम विवाह चार साल पहले फरीदकोट की मनप्रीत कौर के साथ हुआ था। उनकी एक साल की बेटी है। थाना समालसर के एएसआइ राज सिंह ने बताया कि हरजिंदर सिंह की मां ने बताया कि रविवार को बेटे हरिंदर और बहू मनप्रीत के बीच शर्त लगी कि कौन किसको कितना प्यार कर सकता है। कौन किसके कहने पर क्या कर सकता है। पत्नी ने शर्त रखी कि क्या वह चूहे मार दवा पी सकता है तो पति तैयार हो गया। दोनों ने एक साथ चूरे मार दवा कोल्ड ड्रिंक के साथ पी ली। हालत बिगड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मनप्रीत की सोमवार की शाम मौत हो गई। वहीं, हरजिंदर सिंह जिंदगी व मौत से जूझता रहा।

सोमवार दोपहर हरजिंदर सिंह ने होश आने पर मीडिया से बात की उसने बताया कि उसने व उसकी पत्नी दोनों ने दवा पी ली है। पुलिस ने इस मामले में धारा-174 में कार्रवाई की है। किसी को भी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं माना गया है।

To show love, a mad couple drank poison, wife died – husband in ICU