You are currently viewing मां के अपमान का बदला लेने के लिए युवक बना हैवान, 15 साल के बच्चे की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या- इलाके में हड़कंप

मां के अपमान का बदला लेने के लिए युवक बना हैवान, 15 साल के बच्चे की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या- इलाके में हड़कंप

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मां के अपमान का बदला लेने के लिए 15 साल के नाबालिग का पत्थर से पीट-पीट कर मर्डर कर दिया। वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी सूरज साहू ने दावा किया कि पीड़ित के चाचा ने उसकी मां को परेशान करके उनका अपमान किया था। इसके बाद उसने बदला लेने का फैसला किया था। आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन करके धमकी देते हुए कहा कि मंगलू के चाचा के कटे हुए सिर का फोटो वे WhatsApp के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा। फिर कुछ समय के बाद उसने पत्थर से पीट-पीट कर मंगलू की हत्या कर दी।

एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने गुरुवार को 15 साल के नाबालिग मंगलू पांडे को किडनैप कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी सूरज साहू मौके से फरार हो गया था, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया था। आरोपी के खिलाफ हत्या और किडनैपिंग का मुकदमा भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तरत दर्ज कर लिया गया है।

To avenge the humiliation of the mother, the young man became a giant, the 15-year-old child was beaten to death with a stone – stir in the area