You are currently viewing पत्नी की शिकायतों से तंग पति ने बना दिया 360 डिग्री घूमने वाला घर, VIDEO देख फटी रह जाएंगी आंखें

पत्नी की शिकायतों से तंग पति ने बना दिया 360 डिग्री घूमने वाला घर, VIDEO देख फटी रह जाएंगी आंखें

नई दिल्ली: पत्नी की लगातार शिकायत से तंग आकर एक पति ने उसके लिए 360 डिग्री पर घूमने वाला घर बना दिया। वोकिन कुसिक नाम के एक शख्स ने कहा उनकी पत्नी अलग-अलग दृश्यों वाला एक घर चाहती थी, इसलिए उन्होंने इसबार ऐसा घर बनाया जहां वह एक पल में सूर्योदय देख सकती थी और अगले में राहगीरों को देख सकती थी।

यह अनोखा घर उत्तरी बोस्निया में सर्बैक शहर के पास एक मैदान में स्थित है। 72 साल के शख्स ने कहा, “मैं पत्नी की शिकायतों और हमारे परिवार के घर के बार-बार रेनोवेशन से थक गया था।” कुसिक ने कहा, फिर मैंने पत्नी से कहा मैं आपके लिए एक घूमने वाला घर बनाऊंगा ताकि आप इसे अपनी इच्छानुसार घुमा सकें।”

देखें VIDEO-

अब कुसिक के द्वारा डिजाइन किया गया घर सात मीटर की धुरी पर चारों ओर घूमता है, जिसमें मक्के के खेतों और जंगलों से लेकर नदी को अपना रूप बदलते हुए देखा जा सकता है। इस घर को लेकर कुसिक ने कहा, “सबसे धीमी गति में घर 24 घंटों में एक पूर्ण चक्कर पूरा कर सकता है जबकि सबसे तेज़ गति में यह महज 22 सेकंड में पूरा चक्कर लगा सकता है।

Tired of wife’s complaint, husband made 360 degree rotating house, eyes will be torn after watching VIDEO