You are currently viewing अमृतसर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार; पूछताछ जारी

अमृतसर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार; पूछताछ जारी

अमृतसर: श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आया है। शनिवार को मिली इस धमकी के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर एक युवक को गिरफ्तार किया है। फिरोजपुर से गिरफ्तार किए गए इस युवक की पहचान गुरदेव सिंह के रूप में हुई है। वहीं, इस मामले में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है।

धमकी देने के लिए ईमेल का इस्तेमाल किया गया था, जिसे सीधे अमृतसर एयरपोर्ट अथॉरिटी को भेजा गया। ईमेल में आरोपियों ने एयरपोर्ट के विभिन्न स्थानों पर कुल 6 बम रखने का दावा किया और 1 करोड़ रुपये की मांग की। उन्होंने धमकी दी कि अगर रकम नहीं दी गई, तो वे एयरपोर्ट को बम से उड़ा देंगे। इस धमकी के बाद अमृतसर पुलिस का साइबर विभाग तुरंत सक्रिय हो गया।

साइबर क्राइम टीम ने ईमेल के आईपी एड्रेस के आधार पर आरोपी की पहचान की। पूछताछ के दौरान गुरदेव सिंह ने दो अन्य साथियों के नाम उजागर किए, जिनकी तलाश अभी जारी है। पुलिस कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि गुरदेव को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है, और पुलिस अन्य आरोपियों की खोज में जुटी है।

threat-to-bomb-amritsar-airport-created-panic-police-arrested-a-youth-interrogation-continues