You are currently viewing इस पंजाबी गायक को फोन पर मिली धमकी, लॉरेंस-रिंदा के नाम से मांगे 1 करोड़

इस पंजाबी गायक को फोन पर मिली धमकी, लॉरेंस-रिंदा के नाम से मांगे 1 करोड़

मोहाली: पंजाब में गायकों को धमकियां मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा मामला पंजाबी गायक आर नेट से जुड़ा है। उन्हें हाल ही में एक विदेशी नंबर से धमकी भरा फोन आया है, जिसमें करीब एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है।

आर नेट के मैनेजर रजिंदर पाल सिंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उन्हें कई बार अज्ञात नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। कुछ रिकॉर्डिंग्स में धमकी देने वाले व्यक्ति ने फिरौती न देने पर गायक की जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि शिकायत में किसी विशेष गैंगस्टर का नाम नहीं लिया गया है, लेकिन मीडिया से बातचीत में मैनेजर ने लॉरेंस और रिंदा का नाम लिया है।

धमकी देने वाले व्यक्ति ने आर नेट के गाने “तेरे यार नूं दबण नूं फिरदे सी, पर दबदा कित्थे या” की लाइन बोलकर गायक को धमकाया है। इसके बाद उसने कहा, “असी दबाना जानदें हां”।

मोहाली पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए उसके फोन नंबर की जांच कर रही है। पंजाब में गायकों पर हमले और धमकियां देने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कुछ समय पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाबी गायक लगातार निशाने पर हैं।

This Punjabi singer received a threat call, Rs 1 crore demanded in the name of Lawrence-Rinda