You are currently viewing Good News: 300 रुपये से कम रिचार्ज पर ये कंपनी दे रही Amazon Prime का Free एक्सेस

Good News: 300 रुपये से कम रिचार्ज पर ये कंपनी दे रही Amazon Prime का Free एक्सेस

नई दिल्ली: प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां Reliance Jio, Airtel और Vi 300 से भी कम मूल्य के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉल बेनेफिट्स उपलब्ध करा रही हैं। इसके अलावा यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं। इन सबके अलावा यूजर्स को कुछ वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स का एक्सेस भी मिल रहा है। एयरटेल के एक प्लान के तहत अमेजन प्राइम वीडियो का एक्सेस मिल रहा है।

एयरटेल के 298 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत ग्राहकों को 28 दिनों तक हर दिन 2 जीबी डेटा और 30 दिनों के अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन का फ्री ट्रॉयल भी मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल एक्स्ट्रीम प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिस पर करीब 10 हजार मूवीज, टीवी शोज और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स इरोजनाऊ, हंगामा प्ले व जी5 के ओरिजिनल वेब सीरीज उपलबध हैं।

एयरटेल का एक 279 रुपये का प्रीपेड प्लान है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए हर दिन 1.5 जीबी डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल्स व 300 एसएमएस मिलेगा। इस पैक के तहत एयरटेल एक्स्ट्रीम सब्सक्रिप्शन और 30 दिनों के अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन के फ्री ट्रॉयल के अलावा 4 लाख रुपये का एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कवर मिलेगा। इस इंश्योरेंस के लिए मेडिकल टेस्ट की भी जरूरत नहीं है।

This company is providing free access to Amazon Prime on recharge below 300 rupees