You are currently viewing सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं, निर्धारित अवधि में पूरा किया जाए काम: MLA रमन अरोड़ा

सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं, निर्धारित अवधि में पूरा किया जाए काम: MLA रमन अरोड़ा

जालंधर: केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों में गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं किया जाएगा। हल्के में पूरी पारदर्शिता के साथ भ्रष्टाचार मुक्त ढंग से विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

यह बात क्षेत्रीय विधायक रमन अरोड़ा ने लाडोवाली रोड फाटक से लेकर बी एस एफ चौक तक लगभग 98.89 लाख रुपए की लागत से बनाई जा रही तारकोल सड़क का निरीक्षण करने व गुरुनानकपुरा ईस्ट में कोहली गैस से बाई पास रोड तक लगभग 14 लाख की लागत से सीमेंट से बनने वाली नई सड़क का का शुरू करवाने के समय कही।

उन्होंने कहा कि उनकी एक ही मंशा है कि जो भी विकास कार्य हो, वह गुणवत्ता से हो ताकि जनता को उसका लंबे समय तक फायदा मिले और सरकारी राशि का किसी भी तरह से दुरुपयोग न होने पाए। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में किया जा रहा एक-एक विकास कार्य लोगों की आकांक्षाओं और जरूरतों से जुड़ा है। सभी निर्माण कार्यों में उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित हो। गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने सभी कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। इसमें लापरवाही एवं कोताही बरतने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मोके पर मौजूद नगर निगम अधिकारियों को भी निर्माण कार्यों में गुणवत्ता और समय-सीमा का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। अधिकारियों से कहा कि निर्माण के कार्यों का लोगों की तरफ से नकारात्मक फीडबैक नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि सड़कों का निर्माण सीधे तौर पर विकास से जुड़ा है। किसी भी विधानसभा क्षेत्र की प्रतिष्ठा भी इनसे बनती है। दूसरे शहरों व राज्यों से आने वाले लोगों का वास्ता भी सबसे पहले सड़कों से ही पड़ता है।

इस मोके वार्ड इंचार्ज जसविंदर सिंह बिल्ला, हरदेव सिंह, एम एस सिंधु, बलविंदर बैंस, अवतार सिंह, सतनाम सिंह पटवारी, राकेश कुमार, कुलवंत सिंह, बलविंदर सिंह बाबा, दिलजोत सिंह, सतविंदर सिंह सोनू, बलबीर सिंह सहित अन्य स्थानीय लोग व सबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

there-should-be-no-compromise-on-the-quality-of-road-construction-work-work-should-be-completed-within-the-stipulated-period-mla-raman-arora