You are currently viewing हैवानियत: छठी क्लास की छात्रा को बार-बार रेप करके टीचर ने किया प्रेग्नेंट, ऐसे खुली मामले की पोल

हैवानियत: छठी क्लास की छात्रा को बार-बार रेप करके टीचर ने किया प्रेग्नेंट, ऐसे खुली मामले की पोल

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां सरकारी स्कूल के टीचर ने छठी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ कई बार रेप किया और उसे प्रेग्नेंट कर दिया।

बता दें कि इस साल 2021 की शुरुआत में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ कई बार रेप करने और उसे प्रेग्नेंट करने के आरोप में सरकारी स्कूल के एक टीचर को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस अपराध को करने की साजिश में शामिल जोधपुर के शेरगढ़ में स्थित स्कूल के एक अन्य टीचर की तलाश की जा रही है।

शेरगढ़ के पुलिस अधिकारी राजू राम चौधरी ने बताया कि शेरगढ़ के मोकमगढ़ के बाबा की नीमबाड़ी में सरकारी स्कूल के टीचर सुरजाराम ने मार्च में स्कूल में छात्रा से तीन से चार बार रेप किया था, जबकि इस दौरान एक अन्य टीचर साही राम ने कमरे के बाहर पहरा दिया। दोनों ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी से इस घटना का जिक्र नहीं करे।

पुलिस ने बताया कि लड़की के पेट में दर्द होने के कारण उसका पिता उसे अस्पताल लेकर गया, जहां उसके साथ रेप होने और उसके प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

The teacher got pregnant by repeatedly raping a sixth class student, such an open case was exposed