You are currently viewing WhatsApp पर बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, जल्द आ रहा है कमाल का फीचर

WhatsApp पर बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, जल्द आ रहा है कमाल का फीचर

नई दिल्ली: इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप जल्द ही अपडेट के लिए क्विक मैसेज रिएक्शन का नया फीचर पेश करने जा रहा है। फीचर पहले से दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर उपलब्ध है, जिन पर फेसबुक का स्वामित्व है। फीचर सभी प्लेटफॉर्म्स पर लॉन्च किया जाएगा, जिनमें एंड्रॉयड, डेस्कटॉप और iOS शामिल है। व्हाट्सऐप अपडेट पर जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo ने यह जानकारी दी है।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स पर उन्हें मिले मैसेज पर इमोजी की सूची में से सिलेक्ट कर सकेंगे। आने वाले अपडेट में फीचर की बीटा टेस्टिंग की जाएगी। व्हाट्सऐप में एक बार क्विक मैसेज रिएक्शन का फीचर ऐड होने के बाद, यूजर्स को तुरंत ऐप के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट होने के लिए कहा जाएगा। इसके बाद यूजर्स बिना मैसेज टाइप किए इमोजी में से चुन सकते हैं।

इस बीच व्हाट्सऐप प्लेटफॉर्म पर मल्टी डिवाइस सपोर्ट लाने के लिए भी काम कर रहा है। इसकी मदद से यूजर्स कई डिवाइसेज से एक अकाउंट का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें उन्हें हर बार मैसेजिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए लॉग इन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। व्हाट्सऐप अपने डेस्कटॉप क्लाइंट की बीटा टेस्टिंग कर रहा है, जिसकी मदद से Windows और macOS यूजर्स पब्लिक बीटा में शामिल होकर व्हाट्सऐप डेस्कटॉप ऐप पर आने वाले सभी नए यूजर्स को इस्तेमाल कर सकेंगे।

The style of chatting will change on WhatsApp, amazing feature is coming soon