You are currently viewing बहु और बेटे की शर्मनाक करतूत, कोरोना के डर से संक्रमित बुजुर्ग मां को घर में कैद कर भागे- जानें फिर क्या हुआ…

बहु और बेटे की शर्मनाक करतूत, कोरोना के डर से संक्रमित बुजुर्ग मां को घर में कैद कर भागे- जानें फिर क्या हुआ…

आगरा/कोटा: आगरा में कोरोना से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। जिस मां ने बेटे को जन्म दिया। वही बेटा और बहू कोरोना के संकट में अपनी मां को घर में कैद करके भाग गए।

पुलिस के मुताबिक यह मामला थाना कमला नगर कोठी नंबर 192 का है। सूचना के अनुसार वहां पर बेटा-बहू अपनी मां को कमरे में बंद और ताला लगाकर भाग गए। उन्हें डर था कि कहीं बुजुर्ग होने की वजह से मां को कोरोना हो गया तो वे भी इसके चपेटे में आ सकते हैं।

बुजुर्ग महिला के कमरे में बंद होने की जानकारी जैसे ही उसके नवासे को मिली तो वह अपनी नानी को बचाने के लिए निकल पड़ा। नवासे ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवासे के साथ गेट का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन ताला नहीं टूटा। फिर पुलिस ने दूसरा गेट तोड़कर महिला को बाहर निकाला, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The shameful handiwork of daughter-in-law and the elderly mother, fearing Corona, escaped from the house imprisoned – know what happened then…