You are currently viewing पंजाब पुलिस की वर्दी में घुसे लुटेरों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, परिवार को बंधक बनाकर 30 तोला सोना लूटा

पंजाब पुलिस की वर्दी में घुसे लुटेरों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, परिवार को बंधक बनाकर 30 तोला सोना लूटा

फिरोजपुरः फिरोजपुर के मक्खू के मेन बाजार में स्थित एक घर में लूट का वारदात सामने आई है जहां रविवार की सुबह सवा छह बजे पुलिस वर्दी में घुसे तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। लुटेरे घर से तीस तोले सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर लुटेरों ने परिवार के मुखिया को किरच मारकर जख्मी कर दिया। लुटेरे जाते समय घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) और मोबाइल फोन साथ ले गए। थाना मक्खू पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

 

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित रणजीत सिंह निवासी मक्खू ने बताया उसका घर मेन बाजार में है। रविवार की सुबह सवा छह बजे घर की बेल बजी। उसके बेटे ने घर का गेट खोला। गेट के बाहर एक स्विफ्ट कार के पास तीन लोग खड़े थे। उन लोगों ने कहा कि पुलिस वाले हैं। घर में घुसते ही आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली और परिवार के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया। रणजीत के मुताबिक उसने विरोध किया तो किरच से वार कर जख्मी कर दिया। 

 

 

लुटेरे घर से लगभग तीस तोले सोने के जेवरात, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। रणजीत सिंह को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामले की तफ्तीश कर रहे एएसआई नरेंदर सिंह के मुताबिक पीड़ित रणजीत सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर लुटेरों का सुराग लगाया जा रहा है। जल्द ही लुटेरे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।