You are currently viewing चलती बस में यात्री करने लगा कुत्ते जैसी हरकत, पास बैठी महिला को काट लिया- यात्रियों में हड़कंप

चलती बस में यात्री करने लगा कुत्ते जैसी हरकत, पास बैठी महिला को काट लिया- यात्रियों में हड़कंप

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर से एक अजीब-ओ-गरीब घटना सामने आई है। यहां नवांशहर से होशियारपुर आ रही सरकारी बस में अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति ने पास बैठी एक महिला को दांतों से काट लिया। महिला दर्द से चिल्लाने लगी तो लोग उसे बचाने दौड़े। इस पर वह व्यक्ति उन्हें भी काटने के लिए दौड़ा। उसे हमलावर देख पूरी बस में अफरा-तफरी मच गई। चालक को कुछ समझ नहीं आया तो उसने बस रोक दी। मौका मिलते ही सारी सवारियां बस से नीचे उतर भागी और वह व्यक्ति बस के अंदर अकेला बैठा रहा। फिर, चालक ने थाना चब्बेवाल पुलिस को सूचना दी, तो एएसआई परमजीत मौके पर पहुंचे।

उन्होंने पड़ताल के बाद कहा कि करीब 45 वर्षीय व्यक्ति सुभाष नगर का रहने वाला है। वह अपना नाम नहीं बता रहा था। जिस महिला के साथ उसने वहशियाना हरकत की है, उसके परिजनों ने कार्रवाई करवाने से इनकार कर दिया है, इसलिए अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उधर, इस बारे में होशियारपुर के सिविल अस्पताल में सेवारत मनोचिकित्सक डॉ. राजकुमार ने बताया कि ऐसा एक दिमागी बीमारी के कारण होता है, जिसकी वजह कुछ भी हो सकती है और यह बीमारी हर किसी पर अलग-अलग असर छोड़ती है। इन्हीं में से एक दांत से काटना भी है। बीमार का अचानक व्यवहार बदल जाता है।

The passenger started acting like a dog in the moving bus, bitten the woman sitting nearby – stir among the passengers