You are currently viewing जालंधर में मशहूर दुग्गल केक स्टूडियो को नगर निगम ने किया सील, ATP सुखदेव वशिष्ट ने की कार्रवाई

जालंधर में मशहूर दुग्गल केक स्टूडियो को नगर निगम ने किया सील, ATP सुखदेव वशिष्ट ने की कार्रवाई

जालंधर: जालंधर में नगर निगम ने स्टेट विजिलेंस की जांच के बाद किशनपुरा चौक पर स्थित प्रसिद्ध दुग्गल केक स्टूडियो को सील कर दिया है। यह कार्रवाई नगर निगम के बिल्डिंग विभाग में तैनात एटीपी सुखदेव वशिष्ठ द्वारा की गई। स्टूडियो को सील करने के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। सूत्रों के अनुसार, कई बार नोटिस भेजने के बावजूद स्पष्ट जवाब न मिलने पर यह कार्रवाई की गई है।

नगर निगम के बिल्डिंग विभाग के एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने कहा, उक्त बिल्डिंग का निर्माण बिना मंजूरी के किया गया था। स्टेट विजिलेंस पंजाब के पास इस मामले की शिकायत की गई थी। जांच के बाद यह शिकायत प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पास भेजी गई, और वहां से नगर निगम जालंधर के कमिश्नर को कार्रवाई के आदेश दिए गए।

एटीपी सुखदेव ने आगे बताया कि कमिश्नर द्वारा स्टूडियो को सील करने के आदेश दिए गए थे। यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि शोरूम के सामने पार्किंग स्पेस की व्यवस्था नहीं की गई थी और अन्य आदेशों का पालन भी नहीं किया गया था। कई बार नोटिस दिए गए, लेकिन स्टूडियो के मालिक द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

The Municipal Corporation sealed the famous Duggal Cake Studio in Jalandhar, ATP Sukhdev Vashisht took action