You are currently viewing ट्रेन में बंडी और अंडरवियर पहन घूम रहे थे विधायक जी, टोकने पर यात्री को दे डाली देख लेने की धमकी

ट्रेन में बंडी और अंडरवियर पहन घूम रहे थे विधायक जी, टोकने पर यात्री को दे डाली देख लेने की धमकी

पटना: अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें वे ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूम रहे हैं। उनकी इस हरकत पर जब सहयात्री ने आपत्ति जताई तो आरोप है कि विधायक ने उन्हें देख लेने और गोली मारने की धमकी दी।

विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। सहयात्री प्रहलाद पासवान ने विधायक से कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस तरह नहीं कर सकते तो गुस्से में मंडल ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

आरोप है कि विरोध के बाद विधायक गुस्से में आ गए और सहयात्री को गाली देते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए। विधायक के साथ तीन लोग सफर कर रहे थे। यात्रियों के साथ कहासुनी होने पर साथ आए लोग उन्हें समझाने लगे। इसी बीच मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया। वहीं सहयात्री ने आरपीएफ से विधायक की शिकायत की, इसपर आरपीएफ ने उनका कोच बदल दिया।

The MLA was walking in the train wearing a bundy and underwear, threatened to see the passenger on interruption