You are currently viewing गंदी हरकत: नौकरानी अपने पेशाब से आटा गूंथ कर खिलाती थी रोटियां, परिवार का लीवर हुआ खराब; CCTV से खुला राज

गंदी हरकत: नौकरानी अपने पेशाब से आटा गूंथ कर खिलाती थी रोटियां, परिवार का लीवर हुआ खराब; CCTV से खुला राज

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी पेशाब से खाना बनाती थी। इतना ही नहीं वह अपने पेशाब से आटा भी गूंथती थी। यह सनसनीखेज घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित परिवार ने बताया कि पिछले कुछ समय से वे सभी लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। जब उन्होंने इसकी वजह जाननी चाही तो उन्होंने रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। कैमरे में नौकरानी खाना बनाने के दौरान उसमें पेशाब मिलाती हुई साफ दिख रही थी।

यह नौकरानी पिछले आठ साल से इस परिवार के घर में काम कर रही थी। परिवार को उस पर पूरा भरोसा था। नौकरानी न केवल खाना बनाती थी बल्कि घर के अन्य काम भी करती थी। परिवार को कभी शक नहीं हुआ कि वह उनके साथ ऐसा घिनौना काम कर रही है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, नौकरानी ने शुरू में अपना जुर्म स्वीकार करने से इनकार किया था, लेकिन जब उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो वह चुप हो गई।

यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस घटना से हैरान हैं और नौकरानी की इस करतूत की निंदा कर रहे हैं। यह घटना हमें सिखाती है कि हमें अपने घर में काम करने वाले लोगों पर अंधा विश्वास नहीं करना चाहिए। हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए और किसी भी संदेह होने पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

The maid was kneading flour with urine and feeding rotis to the family, the family’s liver got damaged; CCTV revealed the secret