You are currently viewing बाथरूम में नहा रही इस महिला की बच्ची ने गलती से लाइव कर दिया Video, जानें फिर आगे क्या हुआ

बाथरूम में नहा रही इस महिला की बच्ची ने गलती से लाइव कर दिया Video, जानें फिर आगे क्या हुआ

वॉशिंगटन: अमेरिका की रहने वाली एक महिला का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उसे बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी बच्ची ही है। दरअसल, महिला बाथरूम में नहा रही थी, तभी बच्ची गलती से कैमरा चालू कर उसके पास पहुंच गई। वीडियो महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव था।

अमेरिका की रहने वाली ब्रिआना ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़ा किस्सा बयां किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी बेटी ने गलती से नहाते हुए उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव दिखा दिया था। ब्रिआना ने कहा कि एक दिन वो अपनी बच्ची को गेम खेलने के लिए फोन देकर नहाने गई थीं, तभी ये घटना हुई।

ब्रिआना ने कहा, ‘जब मैं बाथरूम में नहा रही थी तब मेरी बेटी ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि फोन में कुछ हो गया है, उसका गेम नहीं चल रहा। इसके बाद मैंने उसे अंदर बुला लिया और उससे फोन लेकर देखने लगी। जब मैंने फोन की सेटिंग्स देखनी शुरू ही तब ध्यान नोटिफेकेशन विंडो पर गया जिसे देखकर मैं दंग रह गई। मैंने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है। मैं घबरा गई और तुरंत वीडियो बंद कर दिया’।

The girl baby girl taking a bath in the bathroom accidentally made the video live, know what happened next