You are currently viewing हैवान शख्स ने 3 महीने की बेटी समेत पत्नी और बच्चियों को कुएं में फेंका, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

हैवान शख्स ने 3 महीने की बेटी समेत पत्नी और बच्चियों को कुएं में फेंका, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। एक के बाद एक तीन बेटियां होने से नाराज़ पिता ने अपनी दो बेटियों और पत्नी को कुएं में फेंक कर मारने का प्रयास किया। इस दौरान कुएं में डूबने से एक बच्ची की मौत हो गई तो वहीं पत्नी खुद को और 3 महीने की बेटी को बचाने में कामयाब रही।

चंदला थाना के तहत आने वाले डढिया गांव का राजा भैया यादव अपनी पत्नी बिट्टी और दोनों बेटियों को बाइक पर लेकर जा रहा था तभी पड़ोई गांव के पास सड़क से थोड़ी दूर सुनसान जगह देखकर उसने बाइक रोकी और वहां बने कुएं में दोनों बेटियों और पत्नी को धकेल दिया।

पानी में डूबने से एक बेटी की तो मौत हो गई लेकिन उसकी पत्नी ने 3 महीने की बेटी को बचाया और कुएं से बाहर आ गई। इसके बाद वहां से गुज़र रहे राहगीरों से मदद मांग कर पुलिस थाने पहुंची और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

एसआई राजेन्द्र सिंह के मुताबिक पीड़िता के पिता का कहना है कि उसका दामाद उसकी बेटी के साथ कई बार मारपीट कर चुका है और अब उसने इस घटना को अंजाम दिया है। तीन बेटियां होने के बाद से उसका पति उसे लगातार प्रताड़ित करता था और उन्हें मार देने की धमकी भी देता था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी राजा भैया यादव के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

The evil man threw his wife and daughters, including 3-month-old daughter, into the well, the whole matter will be heart-wrenching