You are currently viewing मणिमहेश जा रहे जालंधर के युवकों की गाड़ी 100 फीट गहरी खाई में गिरी, 1 की मौत; तीन लोग गंभीर रूप से घायल

मणिमहेश जा रहे जालंधर के युवकों की गाड़ी 100 फीट गहरी खाई में गिरी, 1 की मौत; तीन लोग गंभीर रूप से घायल

पठानकोट: आज सुबह पठानकोट-भरमौर नेशनल हाईवे 154 पर मणिमहेश की यात्रा पर जा रहे जालंधर के युवकों की गाड़ी एक 100 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, पंजाब नंबर PB 37J-1938 की कार तलगुट गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में हुई है, जो जालंधर के कस्बा फिल्लौर का निवासी था। घायल युवकों की पहचान करन (36), राहुल (32), और संदीप (40) के रूप में की गई है, जो सभी फिल्लौर के निवासी हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, ये चारों युवक मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे थे कि गाड़ी खेत से कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को सिविल अस्पताल डलहौजी में भर्ती कराया।

उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

The car of Jalandhar youths going to Mani Mahesh fell into a 100 feet deep ditch, 1 dead; three people seriously injured