You are currently viewing लुधियाना में रेलवे ट्रैक से मिली युवक की लाश, पिछले दो दिनों से लापता था मृतक; परिवार सदमे में

लुधियाना में रेलवे ट्रैक से मिली युवक की लाश, पिछले दो दिनों से लापता था मृतक; परिवार सदमे में

लुधियाना: लुधियाना में बस स्टेंड के नजदीक स्थित हरनाम नगर रेलवे लाइनों के पास एक युवक का शव मिला है जो पिछले दो दिनों से लापता था। युवक के शव की हालत ठीक नहीं थी। घटना स्थल पर पहुंच थाना डिवीजन नंबर 5 और चौकी कोछड़ मार्केट की पुलिस ने शव को कब्जा में लिया।

जानकारी मुताबिक मरने वाले का नाम गगनदीप उर्फ गोरा है। गोरा के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपने मां और भाई के साथ जवाहर नगर कैंप में रहता है। इलाके के लोगों ने बताया कि गगनदीप पिछले दो दिनों से लापता था। परिवार ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कही कुछ पता नहीं चला। बीते दिन सुबह रेलवे ट्रैक नजदीक लोगों ने उसका शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया। शव की पहचान करवाई तो पता चला कि गगनदीप का मोबाइल उसके पास था लेकिन शव नजदीक से वह मिला नहीं।

इस मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो एक युवक से गगनदीप का मोबाइल पुलिस को मिल गया है। उस युवक की अभी पुलिस ने पहचान नहीं बताई। उक्त युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज कर दिया है। फिलहाल गगनदीप के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। थाना डिवीजन नंबर 5 के SHO विजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। उधर, बेटे की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।