You are currently viewing फैक्ट्री में पाइप से लटका मिला युवक का शव, इलाके में हड़कंप; परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

फैक्ट्री में पाइप से लटका मिला युवक का शव, इलाके में हड़कंप; परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

लुधियाना: लुधियाना के फोकल पाइंट फेज-8 इलाके में स्थित एक फैक्ट्री के गोदाम में शुक्रवार रात साढ़े 12 बजे एक युवक का शव पाइप के साथ लटकता हुआ मिला। शव की पहचान प्रभु के रूप में हुई है, जो इस फैक्ट्री में काम करता था। मृतक के परिजनों ने उसके पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है।

घटनास्थल पर तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई जब मृतक के परिजन और पड़ोसी आमने-सामने आ गए। इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा। पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों को शांत कर स्थिति को संभाला।

मृतक के भाई सतराम ने बताया कि प्रभु उसका छोटा भाई था और वह फैक्ट्री में पिछले पांच वर्षों से काम कर रहा था। प्रभु और सतराम अलग-अलग फैक्ट्रियों में काम करते हैं और उनके परिवार के सदस्य अलग-अलग स्थानों पर रहते हैं। सतराम ने शक जताया कि आस-पड़ोस में किसी ने उनके भाई से रंजिश निकाली है।

सतराम ने बताया कि उसके भाई की मौत की सूचना उसे शाम को मिली थी, जबकि वह शाम को ठीक था। शव को सबसे पहले पड़ोसी के बच्चे ने लटकता हुआ देखा और शोर मचाया। शव को देखकर सतराम को हत्या की आशंका है।

पुलिस ने देर रात करीब 1 बजे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस घटना की जांच के लिए पुलिस फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

The body of a young man was found hanging from a pipe in a factory, panic in the area; the family alleged murder